तेज प्रताप यादव पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला २१ अप्रैल को

बिहार के स्वस्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शायद मुश्किल में फंस जाएँ।  पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में शामिल मुहम्मद कैफ के साथ उनकी तस्वीर क्या छपी मीडिया के एक खास समूह ने उन्हें फंसने की साजिश ही शुरू कर दी।  श्री राजदेव रंजन की पत्नी श्रीमती आशा रंजन ने श्री तेज प्रताप यादव के विरुद्ध मुकदमा चलने की मांग की है।  सुप्रीम कोर्ट ने अभी अपना फैसला सुरक्षित रखा है लेकिन शायद अपने पिता श्री लालू प्रसाद  और माता श्रीमती राबड़ी देवी के बाद राजनितिक मुकदमे में फंसने वाले अपने परिवार के अगले सदस्य होंगे।

बिहार के स्वस्थ्य मंत्री
बिहार के स्वस्थ्य मंत्री

वैसे अजीब बात है की कितने ही अन्य नेताओं की तस्वीर विवादस्पद शख्सियतों के साथ छपी है , कुछ तो खुद ही विवादित बयां देने वाले लोग हैं परंतु अब वो खुले आम घूम रहे है।

हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री जी की भी कितनी ही विवादस्पद लोगों के साथ तस्वीर इन्टरनेट पर उपलब्ध है , ऐसा लगता है की श्री तेज प्रताप यादव  के बाद शायद हमारे यहाँ की व्यवस्था इन सभी का संज्ञान ले और भारत को सच्चे राम राज्य में तब्दील करने के लिए अन्य नेताओं पर भी कार्यवाही शुरू करे।  वैसे ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है अभी हाल में ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की तस्वीर कथित ISI  एजेंट के साथ पूरे इन्टरनेट पर वायरल हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *